आज का संदेश TODAY'S MESSAGE

नराकास वार्षिक राजभाषा पुरस्कार - TOLIC ANNUAL OL AWARDS 2009-10

Monday, August 24, 2009

प्रतियोगिताओं के आयोजन के साथ नराकास राजभाषा पखवाड़ा का शुभारंभ

राजभाषा पखवाड़ा का शुभारंभ


समाचार वाचन प्रतियोगिता के आयोजन के अवसर पर श्री के.पी. लक्ष्मणन, मुख्य क्षेत्रीय प्रबंधक, श्री कृष्ण कुमार श्री, क्षेत्रीय प्रबंधक, श्री सूर्य प्रकाश, प्रशासनिक अधिकारी

समाचार वाचन प्रतियोगिता के प्रतिभागियों को भेंट प्रदान करते श्री के.पी. लक्ष्मणन, मुख्य क्षेत्रीय प्रबंधक


नगर राजभाषा कार्यान्वयन समिति, कोयंबत्तूर की ओर से दि.24 अगस्त, 2009 से 9 सितंबर, 2009 तक राजभाषा पखवाड़ा के आयोजन के क्रम में राजभाषा प्रचार-प्रसार के उद्देश्य से 14 प्रतियोगिताएँ आयोजित की जा रही हैं । सर्वप्रथम हिंदी समाचार वाचन प्रतियोगिता का शुभारंभ युनाइटेड इंडिया इंश्यूरेंस कंपनी लिमिटेड, क्षेत्रीय कार्यालय में आज दि.24 अगस्त को कंपनी के मुख्य क्षेत्रीय प्रबंधक श्री के. पी. लक्ष्मणन के द्वारा किया गया । प्रतियोगिता के उद्घाटन के अवसर पर श्री लक्ष्मणन जी ने कहा कि राजभाषा के रूप में हिंदी का विकास हमारी प्रगति का सूचक है । उद्घाटन कार्यक्रम में कंपनी के प्रदेशिक प्रबंधक श्री कृष्ण कुमार श्री जी भी उपस्थित थे । प्रतियोगिता का संयोजन श्री सूर्य प्रकाश, प्रशासनिक अधिकारी ने किया ।
समाचार वाचन प्रतियोगिता में नराकास, कोयंबत्तूर के सदस्य-कार्यालयों के प्रतिभागियों ने उत्साहपूर्वक भागीदारी ली । सभी प्रतिभागियों तथा विजेताओं को कंपनी की ओर से छोटे से भेंट भी दिए गए ।
समाचार वाचन प्रतियोगिता के परिणाम
प्रथण पुरस्कार – श्रीमती कांता वी. प्रभु, प्रधान डाक घर, कोयंबत्तूर
द्वितीय पुरस्कार – श्री राजदीप कौशिक, केंद्रीय विद्यालय, मीना एस्टेट, कोयंबत्तूर
तृतीय पुरस्कार – श्रीमती रोसलीन ग्नानदीपम, केंद्रीय विद्यालय, मीना एस्टेट, कोयंबत्तूर
सभी प्रतिभागियों का अभिनंदन एवं सभी विजेताओं को बधाइयाँ

No comments: